main page

रिलीज हुआ 'इत्तेफाक' का नया पोस्टर, दिखा सोनाक्षी-सिद्धार्थ का अनोखा लुक

Updated 11 October, 2017 01:15:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ''इत्तेफाक'' का नया पोस्टर सामने आया है।पोस्टर में दोनों के दो अनोखे लुक सामने आए हैं। पोस्टर में सोनाक्षी और सिद्धार्थ के दो अलग-अलग तस्वीरें दिखाई गई हैं

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'इत्तेफाक' का नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में दोनों के दो अनोखे लुक सामने आए हैं। पोस्टर में सोनाक्षी और सिद्धार्थ के दो अलग-अलग तस्वीरें दिखाई गई हैं। एक फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा सोनाक्षी को डराने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे के नजदीक होते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 3 नवंबर को सिनेमा घर में रिलीज होगी। करन जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म के पोस्टर को ट्वीटर पर शेयर करते हुआ लिखा कि इस कहानी के दो चहरे हैं, लेकिन पोस्टर में दूसरी फोटो का सच क्या है..?? ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर आधारित सस्पेंस और थ्रिल से भरी हुई है।फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अक्षय खन्ना भी हैं, जो एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

Bollywood Tadka

:

ittefaqSonakshi sinhaSidharth Malhotraposter

loading...