main page

गर्लफ्रेंड के साथ सड़क पर रह रही हैं जैकी चैन की बेटी, माता-पिता पर लगाए गंभीर आरोप

Updated 02 May, 2018 02:22:09 PM

एक्शन स्टार जैकी चैन की बेटी इन दिनों हॉन्ग-कॉन्ग की सड़कों पर जीवन गुजार रही हैं। दरअसल, जैकी की बेटी ने हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता पर घर से बेघर होने का आरोप लगाया है।

लंदन: एक्शन स्टार जैकी चैन की बेटी इन दिनों हॉन्ग-कॉन्ग की सड़कों पर जीवन गुजार रही हैं। दरअसल, जैकी की बेटी ने हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता पर घर से बेघर होने का आरोप लगाया है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में एटा एनजी ने कहा है कि उनके घरवालों ने उन्हें समलैंगिक संबंधों के कारण घर से निकाल दिया है। वह अपनी प्रेमिका एंडी ऑटम हॉन्ग-कॉन्ग के ब्रिज के नीचे रह रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि उनकी यह हालत उनके माता-पिता की वजह से है जो समलैंगिक रिश्तों से नफरत करते हैं। हम एक महीने से बेघर हैं। कई रातें हमने पुल के नीचे और दूसरी जगहों पर बिताई। हम पुलिस के पास, अस्पताल, फूड बैंक, एलजीबीटीक्यू समुदायों के पास गए लेकिन किसी ने हमारी मदद नहीं की।

Bollywood Tadka

बता दें कि जैकी चैन की बेटी एटा 2017 से कनाडा के सोशल मीडिया इन्फ्लूअन्सर एंडी ऑटम के साथ रिलेशनशिप में है, लेकिन कोई भी उनके इस रिश्ते को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।

Bollywood Tadka

एटा, जैकी और पूर्व ब्यूटी क्वीन एलायने एनजी की बेटी हैं। जैकी और एलायने का अफेयर था, लेकिन दोनों ने शादी नहीं की थी। बाद में जैकी ने जोआन लिन से शादी कर ली।

Bollywood Tadka

जैकी ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर अपनी बेटी एटा के बारे में कोई बात नही की, लेकिन उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि वह एलायने संग रिलेशनशिप में थे।
 

:

jackie chandaughteretta ng claimhomelessviral video

loading...