main page

बेटी संग पूल में चिल करते दिखे जैकी श्राॅफ, लेटेस्ट तस्वीरों में कृष्णा ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

Updated 12 April, 2021 03:15:20 PM

बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्राॅफ की बेटी कृष्णा श्राॅफ चाहे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कृष्णा श्राॅफ अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में  कृष्णा पापा जैकी संग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। बाप बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्राॅफ की बेटी कृष्णा श्राॅफ चाहे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कृष्णा श्राॅफ अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में  कृष्णा पापा जैकी संग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। बाप बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा कृष्णा ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह कृष्णा व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा में दिख रही हैं। कृष्णा  इन लेटेस्ट तस्वीरों में अपनी टोन्ड फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

बता दें कि भाई टाइगर की ही तरह कृष्णा को भी फिट रहना पसंद है। इसके लिए वो अपनी डायट और वर्कआउट पर खासा मेहनत करती हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Jackie ShroffPool TimedaughterKrishna ShroffBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...