main page

धोखाधड़ीः जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा के साथ हुई 58 लाख रुपये की ठगी, दर्ज कराई FIR

Updated 09 June, 2023 05:35:16 PM

मशहूर बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ बड़ी धोखाधड़ी हुई है। ठग ने आयशा को 58 लाख रुपये का चूना लगा दिया है। मामले को लेकर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ बड़ी धोखाधड़ी हुई है। ठग ने आयशा को 58 लाख रुपये का चूना लगा दिया है। मामले को लेकर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। 

 

आयशा श्रॉफ की शिकायत के मुताबिक, एलन फर्नांडिस नाम के शख्स ने उनके साथ 58 लाख रुपये का फ्रॉड किया है, जिसके बाद वो पुलिस स्टेशन रिपोर्ट लिखाने पहुंचीं। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस बिना छानबीन में जुट गई है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2018 में एलन को एमएमए मैट्रिक्स कंपनी में डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशंस की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। एमएमए मैट्रिक्स जिम है, जिसे टाइगर श्रॉफ और उनकी मां आयशा चलाते हैं। ये भी कहा जा रहा है कि आरोपी ने इंडिया और इंडिया से बाहर 11 टूर्नामेंट का प्लान बनाया था। इस आयोजन के लिए उन्होंने कंपनी से बड़ी रकम भी ली थी। टूर्नामेंट के लिए कंपनी के अकाउंट में दिसंबर 2018 से जनवरी 2023 तक 58,53,591 रुपये जमा किए गए थे।


बता दें, जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा एक एक्ट्रेस-मॉडल रही हैं, उन्हें सलमान खान के साथ कोल्ड ड्रिंक के एड में देखा गया था। साल 1987 में एक्ट्रेस ने जैकी संग शादी रचाई थी और शादी के बाद उन्होंने बेटे टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ का स्वागत किया।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Jackie ShroffwifeAyesha ShroffcheatedRs 58 lakhFIRlodgedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...