main page

Holi Celebration: मस्ती में झूमे बॉलीवुड स्टार्स, किसी ने उड़ाया गुलाल तो किसी ने चलाई पिचकारी

Updated 11 March, 2020 12:31:34 PM

होली के दिन बॉलीवुड स्टार्स ने खूब मस्ती की। किसी ने जमकर डांस किया, तो किसी ने खूब एक दूसरे को रंग लगाया। अब स्टार्स की होली सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. होली के दिन बॉलीवुड स्टार्स ने खूब मस्ती की। किसी ने जमकर डांस किया, तो किसी ने खूब एक दूसरे को रंग लगाया। अब स्टार्स की होली सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज, सोनल चोहान, मंदाना क्रीमी और अमायरा दस्तूर होली के रंगो में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
होली के दिन जैकलीन खूबसूरत लंहगे में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों मे एक्ट्रेस का खूब मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
येलो आउटफिट में मंदाना क्रीमी बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं। साथ ही अपनी बोल्डनेस से भी फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka
व्हाइट सूट के साथ फुलकारी दुपट्टे को कैरी किए हुए एक्ट्रेस सोनल चोहान रंगों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर भी सेलिब्रेशन को कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। हाथों में पिचकारी लेकर अमायरा सभी को रंगीन करने के लिए तैयार है। 


 Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Jacqueline FernandezAmyra DasturSonal ChauhancelebratesholiBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...