main page

तलवार की नोंक पर आसिम रियाज संग इश्क फरमातीं दिखीं जैकलीन, होली पर दिखेगा ऐसा अंदाज

Updated 04 March, 2020 02:00:20 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही आसिम रियाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। आए दिन गाने के सेट से कोई न कोई तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही आसिम रियाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। आए दिन गाने के सेट से कोई न कोई तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जैकलीन धनुष वाण पकड़े दिख रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में जैकलीन आसिम को तलवार से डराती नजर आई। कुछ तस्वीरों में जैकलीन आसिम के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

जैकलीन और आसिम की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

जैकलीन और आसिम का यह साॅन्ग एक होली स्पेशल सॅान्ग होगा। इस गाने के बोल 'मेरे अंगने में' है, जो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'लावारिस' के गाने का रिमिक्स है। यह म्यूजिक वीडियो 7 मार्च को रिलीज होगा। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस कार्तिक आयर्न के साथ कन्नड़ फिल्म के रीमेक 'किरिक पार्टी' में दिखेंगी। जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' के सीक्वेल में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा खबरें हैं कि वह जॉन अब्राहम के साथ अटैक फिल्म में दिख सकती हैं। वहीं आसिम की बात करें तो वह जल्द ही हिमांशी खुराना के साथ भी एक साॅन्ग में दिखेंगे।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

jacqueline fernandezasim riazpictures viralinternetBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...