main page

जैकलीन फर्नांडिस ने खरीदी BMW i7 इलेक्ट्रिक कार, गाड़ी की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Updated 11 August, 2023 03:33:28 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस वक्त वह अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में जैकलीन ने 2 करोड़ रुपये की नई BMW i7 इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। हाल ही में उन्हें इस नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया है, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस वक्त वह अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में जैकलीन ने 2 करोड़ रुपये की नई BMW i7 इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। हाल ही में उन्हें इस नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया है, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं।

 <

जैकलीन फर्नांडिस ने ग्रे कलर की BMW i7 खरीदी है, जो देखने में बेहद शानदार है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस क्लीनिक से बाहर निकलते ही अपनी नई गाड़ी में बैठ जाती हैं। इस दौरान वह ब्लैक कलर के आउटफिट में कैजुअल लुक में नजर आती हैं।

 

बता दें, जैकलीन फर्नांडिस के पास BMW i7 EV के अलावा Hummer H2, Mercedes-Benz Maybach S500, Range Rover Vogue, BMW 525D और Jeep Compass जैसी कारें भी हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezbuysBMW i7 electric carBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...