main page

वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जैकलीन ने बिखेरा जलवा, ऑफ व्हाइट शॉर्ट शिमरी ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का

Updated 02 September, 2023 02:02:44 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ ही ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं। वह कई मौकों पर अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। अब हाल ही में जैकलीन वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचीं, जहां वह अपने गॉर्जियस लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ ही ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं। वह कई मौकों पर अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। अब हाल ही में जैकलीन वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचीं, जहां वह अपने गॉर्जियस लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान जैकलीन ऑफ व्हाइट कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने फूल स्लीव वाला श्रग भी कैरी किया है और साथ ही मैचिंग हील पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्स और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करते हुए जैकलीन की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए दिवा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक गजब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस के पास कई अपकमिंग फिल्में हैं। फिलहाल वह फिल्म क्रैक और फतेह पर काम कर रही हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezdazzlesVenice International Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...