main page

गार्डन में मस्ती करती दिखीं जैकलीन, बैंच पर बैठ यूं स्टाइलिश अंदाज में करवाया फोटोशूट

Updated 15 July, 2019 01:52:13 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे ही हाल ही में जैकलीन को डबिंग स्टूडियों के बाहर एक गार्डन में मस्ती करते देखा गया। तस्वीरें देख साफ पता लग रहा है कि जैकलीन काफी मस्ती भरे अंदाज में है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे ही हाल ही में जैकलीन को डबिंग स्टूडियों के बाहर एक गार्डन में मस्ती करते देखा गया। तस्वीरें देख साफ पता लग रहा है कि जैकलीन काफी मस्ती भरे अंदाज में है।

 

Bollywood Tadka

 

गार्डन में हसीना फोटोशूट करवाती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने डेनिम जीन के लाथ डार्क ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी थी। इस आउटफिट के साथ उनकी हाई पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।  

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो जैकलीन जल्द ही फिल्म 'ड्राइव' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा खबरें हैं कि जैकलीन जल्द ही फिल्म 'किक 2' में दिखेंगी।

 

Bollywood Tadka

 

माना जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल क्रिसमस 2019 पर के खास मौके पर रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं खबरें हैं कि जैकलीन कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'चश्मेे बद्दूर' के सीक्वेल में दिखेंगी। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

jacqueline fernandezenjoyinggardendubbing studioBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...