main page

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को तोहफे में दी ब्रांड न्यू कार, देखें वीडियो

Updated 18 April, 2018 05:06:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपने मेकअप आर्टिस्ट शान को एक ब्रांड न्यू कार तोहफे में दे दी। दरअसल, उन्होंने शान के 34 वें जन्मदिन पर जैकलीन ने उन्हें एक नई कार देकर जन्मदिन का एक यादगार तोहफ़ा दे दिया है। जैकलीन पिछले कुछ वर्षों से शान मुत्ताथिल के साथ काम कर रही हैं और वो अपनी टीम को अपने परिवार की तरह ही ट्रीट करती हैं। इसकी जानकारी उनके मेकअप आर्टिस्ट ने वीडियो शेयर करके दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपने मेकअप आर्टिस्ट शान को एक ब्रांड न्यू कार तोहफे में दे दी। दरअसल, उन्होंने शान के 34 वें जन्मदिन पर जैकलीन ने उन्हें एक नई कार देकर जन्मदिन का एक यादगार तोहफ़ा दे दिया है। 

Bollywood Tadka

जैकलीन पिछले कुछ वर्षों से शान मुत्ताथिल के साथ काम कर रही हैं और वो अपनी टीम को अपने परिवार की तरह ही ट्रीट करती हैं। इसकी जानकारी उनके मेकअप आर्टिस्ट ने वीडियो शेयर करके दी है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जैकलीन खुद भी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी चुलबुली अदाओं के लोग दीवाने हैं।

 

फैंस जैकलीन की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो जैकलीन जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ "रेस 3" और "किक 2" में नज़र आने वाली है।

:

jacqueline fernandezgiftscarmakeup artistshaanbirthday

loading...