main page

न्यूयॉर्क में जैकलीन फर्नांडिस ने फहराया भारत का झंडा, रेड साड़ी पहन बिखेरे जलवे

Updated 22 August, 2023 02:12:00 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जो कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वक्त इंडस्ट्री की ये खूबसूरत हसीना न्यूयॉर्क पहुंची हुई हैं, जहां उन्होंने भारत दिवस परेड में हिस्सा लिया और देश का तिरंगा फहराया। इस खास मौके की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जो कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वक्त इंडस्ट्री की ये खूबसूरत हसीना न्यूयॉर्क पहुंची हुई हैं, जहां उन्होंने भारत दिवस परेड में हिस्सा लिया और देश का तिरंगा फहराया। इस खास मौके की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
 

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैकलीन फर्नांडिस ने ट्रेडिशनल लुक कैरी कर भारत दिवस परेड में हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

 

रेड कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लगीं। इसके साथ उन्होंने कानों में ग्रीन कलर के इयररिंग्स पहने। माथे पर बिंदी और पोनी से लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही थी। परेड में शामिल हुई जैकलीन ने पूरे जोश के साथ भारत का झंडा फहराया और हाथों से हार्ट बनाते हुए कैमरे के लिए पोज भी दिए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी दिलकश अदाएं भी दिखाईं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा- ''मुझे न्यूयॉर्क में 41वें भारत दिवस परेड का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद, यह सच में एक अभिभूत कर देने वाले क्षण था।'' सोशल मीडिया पर जैकलीन की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतु' में देखा गया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezhoistedIndian flagred sareeNew YorkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...