main page

सुकेश की 200 करोड़ की ठगी में बराबर की हिस्सेदार थीं जैकलीन, पैसों से उड़ाई खूब मौज,महाठग संग मिल मिटाए सबूत: ED

Updated 31 January, 2024 12:51:03 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कॉनमैन सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के चलते फिर सुर्खियों में आ गई हैं। ईडी के नए दावों ने एक्ट्रेस के लिए मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली हाईकोर्ट के सामने दलील दी है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  जैकलीन सुकेश की ठगी में बराबर की हिस्सेदार थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पैसों से खूब मौज उड़ाई।

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कॉनमैन सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के चलते फिर सुर्खियों में आ गई हैं। ईडी के नए दावों ने एक्ट्रेस के लिए मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली हाईकोर्ट के सामने दलील दी है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  जैकलीन सुकेश की ठगी में बराबर की हिस्सेदार थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पैसों से खूब मौज उड़ाई। 

Bollywood Tadka

यह मामला न्यायाधीश मनोज कुमार ओहरी के सामने लिस्ट किया गया था और जैकलीन की तरफ से वकील ने ईडी के हलफनामे के जवाब में प्रत्युत्तर दाखिल करने के लिए समय मांगा। उच्च न्यायालय ने मामले को 15 अप्रैल को आगे की सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है। अपने जवाब में, ईडी ने दावा किया कि फर्नांडीस ने कभी भी चंद्रशेखर के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में सच्चाई का खुलासा नहीं किया और सबूत मिलने तक हमेशा तथ्यों को छुपाया।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार ईडी ने कहा- 'जैकलीन शुरू से अपने आप को निर्दोश और पीड़ित बताते गुए आ रही थीं लेकिन उन्होंने जांच में कुछ भी ऐसा पेश नहीं किया है कि सुकेश ने उन्हें पीड़ित किया है।' ईडी का कहना है-'जैकलीन, सुकेश के अपराध को तो जानती थी साथ ही उन्हें यह भी पता था कि लीना मारिया उसकी पत्नी हैं। इसके बावजूद सुकेश के साथ रिश्ता जारी रखा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि ईडी ने यह तर्क जैकलीन की याचिका के जवाब में दायर एक हलफनामे में दिया था। एक्ट्रेस ने याचिका में कथित तौर पर चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की थी।
 

Content Writer: Smita Sharma

Jacqueline Fernandezcrimesukesh chandrasekhar200 crore money laundering caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...