main page

आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर की शरण में पहुंची एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, चेहरे पर दिखी अलग ही खुशी

Updated 06 April, 2023 05:36:00 PM

ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में अध्यात्मिक गुरू की शरण में पहुंची। जैकलीन ने प्रसिद्ध गुरू श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में अध्यात्मिक गुरू की शरण में पहुंची। जैकलीन ने प्रसिद्ध गुरू श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में श्री श्री रविशंकर को टैग किया है।

Bollywood Tadka


श्री श्री रविशंकर की शरण में पहुंची जैकलीन का इस दौरान बेहद पीसफुल लुक देखने को मिला। इस दौरान वह व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। उनके चेहरे पर एक अलग सी खुशी और सुकून दिखा। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


काम की बात करें तो जैकलीन ने हाल ही में सोनू सूद के साथ अमृतसर में अपनी आगामी फ़िल्म फतेह की शूटिंग की। सोनू सूद के साथ फतेह के अलावा, जैकलीन के पास विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ क्रैक फिल्म भी है।

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline Fernandezmeetsspiritual guruSri Sri Ravi ShankarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...