main page

जैकलीन फर्नांडीज ने फिर की काम की शुरूआत, पूरे जोश में आईं नजर!

12 October, 2020 07:06:04 PM

जैकलीन फर्नांडीज ने शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी है। जी हां, शूट के कुछ क्रू मेंबर के कोविड -19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूटिंग बंद कर दी गई थी जिसके बाद...

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मिस सनशाइन के रूप में जानी जाने वाली जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हमेशा सकारात्मकता के साथ अपनी जिंदादिल और चुलबुले रूप में देखी जाती हैं, खासकर जब वह अपने काम पर होती हैं। न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए, उन्होंने पूरे जोश के साथ फिर से अपने काम को शुरू कर दिया है।

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के साथ सेट पर वापस आने के एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, जैकलीन शूटिंग के लिए तैयार होने के दौरान खुशी और उत्साह के साथ चुलबुलाती हुई नजर आ रही हैं।

इस वजह से अचानक रुक गई थी शूटिंग
कुछ दिन पहले, अभिनेत्री की शूटिंग अचानक रुक गई थी, क्योंकि शूट के कुछ क्रू मेंबर कोविड -19 पॉजिटिव हुए थे। सभी आवश्यक सावधानियों के साथ और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, जैकलीन ने आखिरकार ब्रांड और विज्ञापनों की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

अभिनेत्री ने हाल ही में अमांडा सेर्नी के साथ पॉडकास्ट के लिए शूटिंग की, जो जल्द ही रिलीज़ होगी। अपने मानवीय पहलू के कारण, उन्होंने कुपोषण के खिलाफ लड़ाई पर ‘एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन’ के साथ भी भागीदारी की है।

ये हैं जैकलीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जैकलीन अपनी अगली ‘किक 2’ में सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी। वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ ‘भूत पुलिस’ में भी अभिनय करेंगी।


Jacqueline FernandezSalman KhanSaif Ali KhanArjun KapoorKick 2Bhoot PoliceJacqueline Fernandez starts shootingJacqueline Fernandez upcoming projects
loading...