main page

पाताल लोक 2: जयदीप अहलावत ने दिल्ली में शूटिंग की पूरी

Updated 17 April, 2023 02:57:41 PM

सीज़न 1 की ज़बरदस्त सफलता के बाद, जयदीप अहलावत की पाताल लोक सीज़न 2 के लिए तैयारी कर रही है, यहाँ तक की, अभिनेता ने अपनी शूटिंग शुरू कर दी है

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सीज़न 1 की ज़बरदस्त सफलता के बाद, जयदीप अहलावत की पाताल लोक सीज़न 2 के लिए तैयारी कर रही है, यहाँ तक की, अभिनेता ने अपनी शूटिंग शुरू कर दी है और हाल ही में दिल्ली में शेड्यूल पूरा किया है।

पाताल लोक के दूसरे सीज़न में हाथीराम चौधरी के बहुचर्चित और प्रशंसित चरित्र को पुनर्जीवित करते हुए, जयदीप अहलावत एन एक्शन हीरो की रिलीज़ के बाद से ही इस शो की शूटिंग कर रहे थे, और हाल ही में दिल्ली शेड्यूल को पूरा किया। पिछले साल की शुरुआत में, अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने स्लेट रिवील के माध्यम से पाताल लोक के दूसरे सीज़न की घोषणा की थी।

शो से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “एन एक्शन हीरो की रिलीज के तुरंत बाद जयदीप पाताल लोक की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में उन्होंने नोएडा, दिल्ली में एक महीने का शेड्यूल पूरा किया।

हिंदी मनोरंजन उद्योग में क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा सराहे गए अभिनेताओं में से एक के रूप में प्रशंसित और प्रसिद्ध, जयदीप अहलावत ने वर्षों से अपने करियर की यात्रा के माध्यम से दर्शकों को यादगार भूमिकाएं दी हैं।

करीना कपूर की सह-कलाकार द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की रिलीज का इंतजार कर रहे जयदीप अहलावत के पास आगे के प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प स्लेट है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Jaideep AhlawatPaatal Lok 2

loading...