main page

जयदीप अहलावत ने रस्किन बॉन्ड से की मुलाकात, लेखक ने एक्टर को फिल्मी यात्रा को लेकर दी शुभकामनाएं

Updated 05 February, 2024 12:42:25 PM

उन सभी अद्भुत कहानियों की किताबों के पीछे के दिमाग से मिलने की कल्पना करें जो आपने एक बच्चे के रूप में पढ़ी थी, जो आपके द्वारा अनुभव किए गए सभी रोमांचक शाब्दिक रोमांचों का निर्माता है। क्या अंततः पसंदीदा बचपन की किताबों के लेखक का चेहरा सामने रखना अवास्तविक नहीं लगेगा? अच्छा जयदीप अहलवत को ठीक वैसा ही महसूस हुआ जब उन्हें हाल ही में रस्किन बॉन्ड से मिलने का सम्मान मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. उन सभी अद्भुत कहानियों की किताबों के पीछे के दिमाग से मिलने की कल्पना करें जो आपने एक बच्चे के रूप में पढ़ी थी, जो आपके द्वारा अनुभव किए गए सभी रोमांचक शाब्दिक रोमांचों का निर्माता है। क्या अंततः पसंदीदा बचपन की किताबों के लेखक का चेहरा सामने रखना अवास्तविक नहीं लगेगा? अच्छा जयदीप अहलवत को ठीक वैसा ही महसूस हुआ जब उन्हें हाल ही में रस्किन बॉन्ड से मिलने का सम्मान मिला।

Bollywood Tadka

एक दिल छू लेने वाली मुलाकात में, जयदीप अहलावत को महान लेखक रस्किन बॉन्ड के साथ अकेले समय बिताने का आनंद मिला। लेखक के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेता ने कहा कि वह कितना आभारी महसूस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


आरामदायक छोटी लाइब्रेरी में तस्वीरें खिंचवाते समय अहलावत के चेहरे पर शुद्ध खुशी झलक रही थी। जयदीप ने उस खूबसूरत संदेश की तस्वीर भी साझा की, जिस पर रस्किन बॉन्ड ने 'कलेक्टेड शॉर्ट स्टोरीज़: रस्किन बॉन्ड' की अपनी निजी प्रति पर उनके लिए हस्ताक्षर किए थे। अपने नोट में, रस्किन बॉन्ड ने उन्हें "फिल्मों और अन्य जगहों पर आपके भविष्य के काम के लिए शुभकामनाएं और शुभकामनाएं" दीं, अहलावत की पोस्ट प्रशंसकों और साथी उत्साही लोगों के बीच गूंज उठी, जिससे लेखक के साथ-साथ 'जाने जान' अभिनेता के बारे में बातचीत शुरू हो गई।

Content Writer: suman prajapati

Jaideep AhlawatmetRuskin BondBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...