main page

जेमी लीवर ने की भारत के पहले वन-वुमन शो: 'द जेमी लीवर शो' की घोषणा

Updated 05 February, 2024 01:17:09 PM

प्रतिभाशाली और बहुमुखी हास्य अभिनेताओं में से एक, जेमी लीवर, भारत के पहले एक-महिला शो - 'द जेमी लीवर शो' के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रतिभाशाली और बहुमुखी हास्य अभिनेताओं में से एक, जेमी लीवर, भारत के पहले एक-महिला शो - 'द जेमी लीवर शो' के लिए तैयार हैं। यह हिंदी स्टैंड-अप कॉमेडी शो दर्शकों को एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है जिसमें जेमी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी - अद्वितीय टिप्पणियों से लेकर स्पॉट-ऑन प्रतिरूपण तक, और यहां तक ​​​​कि उनकी गायकी और नृत्य कौशल को भी उनके स्टैंड-अप सेट में सहजता से दिखाया जाएगा। 

भारत के पहले ओरिजिनल स्टैंड-अप कॉमेडियन, जॉनी लीवर के सम्मानित वंश से आने वाली, जेमी ने कॉमेडी जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है, वह एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं और एक दशक से अधिक समय से प्रदर्शन कर रही हैं। पहले 'जॉनी लीवर लाइव' के एक अभिन्न अंग के रूप में दुनिया भर का दौरा और प्रदर्शन किया, जिसके दुनिया भर में 250 से अधिक शो हो चुके हैं। यह महिला शो 17-18 फरवरी को मुंबई में होने वाला है, जिसमें एक शो नेहरू सेंटर में और दूसरा ठाणे के काशीनाथ घाणेकर नाट्यगृह में होगा। 

आगामी दौरे के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, जेमी लीवर कहती हैं, "'जेमी लीवर शो' प्यार का श्रम है, जो मेरी हास्य और कलात्मक क्षमताओं के सभी पहलुओं को एक साथ लाता है। यह हँसी, अभिनय और मनोरंजन का एक अनूठा मिश्रण है, जो दर्शकों को मेरी दुनिया की एक झलक देखने को मिलेगी। मैं अपने गृहनगर, मुंबई में इस एक-महिला शो को लाने के लिए रोमांचित हूं, और दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही हु।" 

खुद को पहले से ही लोगों की पसंदीदा के रूप में स्थापित करने के बाद, जेमी लीवर का 'द जेमी लीवर शो' भारत में स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए एक नया मानक स्थापित करने की उम्मीद है। दर्शक एक गहन और मनोरंजक अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं, जिससे कॉमेडी के शौकीनों के लिए यह एक अवश्य देखने योग्य कार्यक्रम बन जाएगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Jamie leverIndias firstone woman showजेमी लीवर

loading...