main page

सोनम की संगीत सेरेमनी में जाह्नवी और भाई हर्षवर्द्धन तक परिवार के ये सदस्य नहीं देंगे परफॉर्मेंस

Updated 06 May, 2018 10:31:25 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को बॉयफ्रैंड अानंद के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सोनम के घर में स्टार्स के साथ उनके परिवार वाले शादी में देने वाली परफॉर्मेंस की तैयारियों में जुटे हुए हैं। सभी डांस की रिहर्सल भी कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में खबरें आ रही हैं कि श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर संगीत में परफॉर्म नहीं करेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को बॉयफ्रैंड अानंद के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सोनम के घर में स्टार्स के साथ उनके परिवार वाले शादी में देने वाली परफॉर्मेंस की तैयारियों में जुटे हुए हैं। सभी डांस की रिहर्सल भी कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में खबरें आ रही हैं कि श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर संगीत में परफॉर्म नहीं करेंगे।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि जाह्नवी, खुशी और सोनम के भाई हर्षवर्द्धन संगीत में डांस नहीं करेंगे। डांस रिहर्सल की सामने आ रहे वीडियो में तीनों कहीं नजर भी नहीं आ रहे। पहले खबरें आई थीं कि जाह्नवी, श्रीदेवी के गाने मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं और किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की पर डांस करेंगी।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक, अनिल कपूर फिल्म दिल धड़कने दो के गल्ला गूड़ियां गाने पर डांस करेंगे। वहीं, अर्जुन और रणवीर के माइ नेम इज लखन गाने पर डांस की चर्चा है। सोनम, आनंद के साथ मस्ककली गाने पर परफॉर्म कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 7 मई की शाम 4 बजे से सोनम और आनंद की मेंहदी की रस्म शुरू होगी। इस फंक्शन के लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्ट‍िव-वाइट शेड रखा गया है। मेंहदी की रस्म का वेन्यू सनटेक, सिग्नेचर आइसलैंड BKS रखा गया है।

Bollywood Tadka

दूसरे दिन 8 मई को सुबह 11 बजे से 12:30 बजे तक शादी का प्रोग्राम रखा गया है। शादी की वेन्यू रॉकलैंड, 226 बैंडस्टैंड, बांद्रा है। शादी में आने वाले मेहमानों को इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड में आना होगा।

Bollywood Tadka

तीसरे दिन यानी 9 मई को ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी की गई है। रात 8 बजे यह प्रोग्राम शुरू होगा। इस इवेंट के लिए वेन्यू द लीला, मुंबई रखा गया है। रिसेप्शन पार्टी में आने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड इंड‍ियन और वेस्टर्न फॉर्मल रखा गया है।

Bollywood Tadka

:

janhvi kapoorharshvardhan kapoorkhushi kapoorperformsonam kapoorsangeet

loading...