main page

सब दुखों को भूल ईशान के साथ मुस्कुराती नजर आईं जाह्नवी, फिल्म के सेट से VIDEO VIRAL

Updated 11 March, 2018 11:03:30 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म "धड़क" की शूटिंग शुरु कर दी है। बीते दिन फिल्म के सेट से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह बेहद सादी और खूबसूरत लग रहीं थी। अब हाल ही में एक बार फिर से "धड़क" सेट से जाह्नवी और ईशान खट्टर की एक वीडियो काफी वायरल हो रही ह

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म "धड़क" की शूटिंग शुरु कर दी है। बीते दिन फिल्म के सेट से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह बेहद सादी और खूबसूरत लग रहीं थी। अब हाल ही में एक बार फिर से "धड़क" सेट से जाह्नवी और ईशान खट्टर की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो में जाह्नवी यैलो कलर की ड्रैस पहने हुए हैं और वहीं ईशान ब्लू कलर के ब्लेजर और यैलो कलर की शर्ट में पहने हुए नजर आ रहें हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान जाह्नवी बेहद खुद और ईशान के साथ बातें करते दिख रहीं हैं और वहीं ईशान चुपचाप खड़े हुए कुछ सोचते हुए नजर आ रहें हैं। यह वीडियो ईशान खट्टर टीम के नाम से जारी हुआ है। ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो फिल्म के पहले शूटिंग शिड्यूल का है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी जब जाह्नवी की श्रीदेवी का निधन हो गया था। वहीं बेटी जाह्नवी मां के निधन के 13 दिनों बाद काम पर लौटीं थी जिसकी वजह से जाह्नवी के प्रति सबका सम्मान उबर आया।

 

फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराठ’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है। इस फिल्म को इसी साल 30 जुलाई तक रिलीज करने की तैयारी है।

:

jahnvi kapoorishaan khattarviral videodhadak

loading...