main page

बीच किनारे जाह्नवी कपूर ने बिकिनी पहन कर किया लुंगी डांस, बहन खुशी का भी दिखा हाॅट अंदाज

Updated 12 November, 2021 12:11:32 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी छोटी बहन खुशी कपूर संग दुबई में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं।  खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी और खुशी ने अपने बीच डे आउट की कुछ तस्वीरें फैंस संग शेयर की। इन तस्वीरों में कपूर सिस्टर्स का बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है। शेयर की तस्वीरो में जाह्नवी ब्लैक एंड रेड फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर पानी में जेट स्की का मजा भी ले रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी छोटी बहन खुशी कपूर संग दुबई में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं।  खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी और खुशी ने अपने बीच डे आउट की कुछ तस्वीरें फैंस संग शेयर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कपूर सिस्टर्स का बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है। शेयर की तस्वीरो में जाह्नवी ब्लैक एंड रेड फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर पानी में जेट स्की का मजा भी ले रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी वीडियो शेयर की है, जिसमें जाह्नवी जेट स्की पर राइड कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर जाह्नवी ने लिखा-लूंगी डांस।

Bollywood Tadka

वहीं खुशी की बात करें तो चेकर्ड बिकिनी टॉप और मैचिंग हैट के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहना था। तस्वीरों में वह मुस्कुराती दिख रही हैं। खुशी ने अपनी फोटोज को कैप्शन दिया-'मेरे पास 99 प्रॉब्लम हैं लेकिन बीच इसमें से एक नहीं है।'

Bollywood Tadka

इससे पहले जाह्नवी ने बहन खुशी के साथ रेगिस्तान में चिल करती दिखीं थी। खुशी और जाह्नवी ने रेगिस्तान में दिए अपने हॉट पोज से अपने फैंस को दीवाना बना दिया था।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी सिद्धार्थ सेनगुप्ता के निर्देशन में बनने वाली 'गुड लक जैरी' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह मलयालम फिल्म 'हेलेन' के रीमेक में भी काम कर रही हैं।

 

वहीं खुशी की बात करें तो वह  जोया अख्तर की अगली फिल्म 'द आर्चीज' से बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी होंगे।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi KapoorKhushi KapoorpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...