main page

मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं जाह्नवी-शनाया, लेटेस्ट तस्वीरों में 'कपूर सिस्टर्स' का दिखा कूल लुक

Updated 25 February, 2020 12:07:45 PM

कपूर सिस्टर्स कभी भी अपने फैशन से फैंस को निराश नहीं करती हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि फैशन गेम को हर समय कैसे टाॅप पर रखा जाता है। जहां जाह्नवी अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं।

मुंबई: कपूर सिस्टर्स कभी भी अपने फैशन से फैंस को निराश नहीं करती हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि फैशन गेम को हर समय कैसे टाॅप पर रखा जाता है। जहां जाह्नवी अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी चचेरी बहन शनाया भी किसी से कम नहीं है। शनाया ने चाहे बाॅलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं।बीती शाम  जाह्नवी और शनाया को अलग अलग जगह पर कैप्चर किया गया।

Bollywood Tadka

जाह्नवी जहां जिम के बाहर दिखीं। वहीं शनाया को डांस क्लास के बाहर देखा गया। लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ शार्ट्स में कूल दिखीं। वहीं शनाया ब्लैक टैंक टाॅप और डेनिम शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत दिखीं।  मीडिया पर नजर पड़ते ही जाह्नवी और शनाया ने हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। कपूर सिस्टर्स की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शनाया अभी एक्टिंग सीख रही हैं। फैंस को शनाया के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। शनाया गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी।

Bollywood Tadka

वहीं जाह्नवी के काम की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'रूही अफ्जा' में नजर आएंगी। फिल्म में वह डबल रोल में दिखेंगी। इसके अलावा 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

: Smita Sharma

janhvi kapoorshanaya kapoorspottedoutsidegymdance classcool lookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...