main page

जाह्नवी कपूर साड़ी पहन कर हुई दीपवीर की पार्टी में पहुंची,तस्वीरें आई सामने

Updated 02 December, 2018 12:35:10 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीती रात अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन रखी। ये पार्टी दीपवीर ने मुंबई के हॉटेल ग्रेंड हयात में रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें पहुंचे। वैसे इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने हुस्न के जलवे बिखेरे। लेकिन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को देख सबक

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) ने बीती रात अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन रखी। ये पार्टी दीपवीर ने मुंबई के हॉटेल ग्रेंड हयात में रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें पहुंचे। वैसे इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने हुस्न के जलवे बिखेरे। लेकिन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को देख सबकी सांसे थम गई। इस दौरान जाह्नवी ने यैलो कलर की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद ही बोल्ड लग रही थी। जाह्नवी का ऐसा अंदाज देख हर कोई उन्हें कैमरा में कैद करना चाहता था। जाह्नवी कपूर की ये साड़ी फेमस डिजाइनर अबुजानी संदीप खोसला ने डिजाइन की थी। 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फोटो 

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, Janhvi Kapoor Image

सामने आई तस्वीरों में जाह्नवी दिल खोल को पैपराजी को पोज दे रही है, वहीं कई तस्वीरों में वह अपनी साड़ी का पल्लु उतार कर मीडिया को बॉल्ड पोज देती दिखीं। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। जाह्नवी के साथ इस पार्टी में पापा बोनी कपूर, बहन खुशी और अंशुला कपूर के साथ पहुंची थी। जहां खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अंशुला कपूर पापा बोनी कपूर के साथ पोज देती नजर आई वहीं जाह्नवी अकेली ही सारी लाइमलाइट चुरा ले गई। 

जाह्नवी कपूर इमेज डाउनलोड

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर फोटो. Janhvi Kapoor Photo

बता दें कि दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। ये शादी कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से हुई थी। वहीं इन दोनों ने अपनी शादी की पहली रिसेप्शन बेंगलुरु में दी थी, जिसमें दीपवीर के घरवाले शामिल थे। दूसरी रिसेप्शन मुंबई के होटेल ग्रेंड हयात में दी थी, जिसमें इन दोनों के कुछ करीबी शामिल थे। वहीं अब तीसरी रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। 

Janhvi Kapoor फोटो गैलरी

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor photo gallery, जाह्नवी कपूर फोटो गैलरी

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर एचडी इमेज, janvhi kapoor hd image

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर एचडी फोटो, janvhi kapoor hd photo

Bollywood Tadka,  बोनी कपूर इमेज, खुशी कपूर इमेज, अंशुला कपूर इमेज
 

Bollywood Tadka, खुशी कपूर इमेज, अंशुला कपूर इमेज

: Konika

जाह्नवी कपूरJanhvi Kapoor Photosdeepveer receptiondeepika padukoneranveer singhbollywood news in hindi

loading...