main page

जब श्रीदेवी को बाइक पर बैठाकर सड़क पर निकल पड़ी थीं जाह्नवी, फिर हुआ कुछ एेसा

Updated 07 March, 2018 10:58:19 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार जाह्ववी ने अकेले ही मंगलवार को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। मां के जाने के बाद पहली बार जाह्नवी के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दी। हाल ही में इस बीच जाह्नवी और श्रीदेवी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें जाह्नवी श्रीदेवी को बाइक पर बैठाकर घुमाते हुए नजर आ रहीं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार जाह्ववी ने अकेले ही मंगलवार को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। मां के जाने के बाद पहली बार जाह्नवी के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दी। हाल ही में इस बीच जाह्नवी और श्रीदेवी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें जाह्नवी श्रीदेवी को बाइक पर बैठाकर घुमाते हुए नजर आ रहीं हैं। 

When #JanhviKapoor took her mom #Sridevi on a late night bike ride.

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama) on

बता दें कि यह वीडियो श्रीदेवी के निधन के कुछ दिन पहले का ही है। दरअसल, जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' में बाइक चलाती नजर आएंगी। इसके लिए उन्होंने बाइक चलानी भी सीखी। अपने मुंबई अपार्टमेंट के आस-पास जाह्नवी श्रीदेवी को बैठाकर बाइक चलाती देखी गई थीं। कहा जा रहा है कि फिल्म 'धड़क' में श्रीदेवी को श्रद्धांजली दी जाएगी। श्रीदेवी को क्रेडिट देते हुए खास धन्यवाद दिया जाएगा। 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। मां को बाइक में बैठाकर जाह्नवी दिखाना चाहती थीं कि वो अच्छे से बाइक राइड कर लेती हैं। थोड़ी ही दूर जाकर जाह्नवी बाइक सहित गिर गईं। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी। 

:

janhvi kapoorsridevi deathviral videobike ride

loading...