main page

Janhvi Kapoor ने बोल्ड ग्रीन ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश, एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हदें

Updated 27 April, 2023 11:38:52 AM

जाह्नवी कपूर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहें हैं।

मुंबई। बॉलीवुज की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्म में जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं। ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एन्ट्री मारने वाली जाह्नवी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस जल्दी ही जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘एनटीआर 30’ में नजर आएंगी।

जाह्नवी कपूर हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं। जहां एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस में पोज दिए। जाह्नवी कपूर की ये बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही खलबली मचाने लगी हैं। जाह्नवी कपूर की इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

जाह्नवी कपूर लेटेस्ट फोटोज में फ्रंट ओपन ड्रेस में नजर आईं। जिसमें काफी कट्स लगे हुए हैं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस देखकर लोगों के होश उड़ गएं हैं। जाह्नवी कपूर अपनी इन लेटेस्ट फोटोज में कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

बॉलीवुड फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर के इस लुक को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हे उर्फी जावेद से भी कंपेयर किया। जाह्नवी कपूर की इन बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया हिला दिया है। जिसके बाद लोग जमकर एक्ट्रेस की तारीफ करते दिखें।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहें हैं। बॉलीवुड फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अवतार दिखाया है। जिन्हें देख एक्ट्रेस के फैंस भी शॉक्ड रह गए। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

JANHVI KAPOORNEW DRESSGREEN DRESSBOLD LOOKSOCIAL MEDIAPIC VIRALFANS

loading...