main page

बिन ब्लाउज के साड़ी में फोटोशूट करवा जाह्नवी ने मचाया कोहराम, नागिन की तरह लहराती बलखाती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 27 January, 2024 01:45:19 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। जाह्नवी ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि लुक्स से भी फैंस के दिलों में राज किया है। वह अपने स्टाइल और फैशन से मिनटों में लोगों को दीवाना बनाती हैं। अब हाल ही में ऐसा ही आलम एक बार फिर देखने को मिल रहा है। बिन ब्लाइज के साड़ी में फोटोशूट करवाती जाह्नवी फैंस के दिलों में कहर ढा रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। जाह्नवी ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि लुक्स से भी फैंस के दिलों में राज किया है। वह अपने स्टाइल और फैशन से मिनटों में लोगों को दीवाना बनाती हैं। अब हाल ही में ऐसा ही आलम एक बार फिर देखने को मिल रहा है। बिन ब्लाइज के साड़ी में फोटोशूट करवाती जाह्नवी फैंस के दिलों में कहर ढा रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी बिन ब्लाउज के अलग-अलग कलर की साड़ी में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कभी ब्लैक, ब्लू तो कभी ओरेंज साड़ी में उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और खुले बालों से जाह्नवी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और नागिन की तरह लहराती-बलखाती कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वो इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगी। वह पहले तेलुगु फिल्म 'देवरा' में नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoorruckusphotoshootsareewithout blouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...