main page

इस शख्स की पीठ पर सवारी करती दिखीं 'धड़क गर्ल', ईशान खट्टर के साथ थीं रिलेशन की अफवाह

15 January, 2020 02:02:44 PM

जान्हवी कपूर की लव लाइफ उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई थी। ''धड़क'' गर्ल के बारे में रयूमर्स कुछ यूं थे कि वह अपने बचपन के दोस्त अक्षत रंजन के साथ डेटिंग कर रही है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जान्हवी कपूर की लव लाइफ उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई थी। 'धड़क' गर्ल के बारे में रयूमर्स कुछ यूं थे कि वह अपने बचपन के दोस्त अक्षत रंजन के साथ डेटिंग कर रही है। यहां तक ​​कि उनकी फैमिली भी उनके बॉयफ्रेंड को पसंद करती थी। 

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor With Akshat Ranjan

श्रीदेवी के साथ उनकी कई तस्वीरें और उनके साथ अलग-अलग फिल्म प्रीमियर में शामिल होना इस बात के सबूत थे कि दोनों काफ़ी क्लोज हैं, लेकिन क्या उनके बीच एक रोमांटिक रिलेशन था? खैर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो इसका जबाब दे सकता है। दरअसल, जाह्नवी कपूर के एक फैन क्लब ने उनका एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें अक्षत रंजन की पीठ पर बैठकर सीढ़ियां उतरते देखा जा सकता है। 

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor With Akshat Ranjan

यहां हम कोई निष्कर्ष नहीं निकाल रहे हैं लेकिन इस वीडियो को देखकर लगता है कि जान्हवी और अक्षत का रिश्ता सिर्फ दोस्तों से ज्यादा हो सकता है। दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। उनके हालिया डिनर आउटिंग के फोटो का कोलाज यह हालिया वीडियो साबित करता है कि यह कपल अब अपना बॉन्ड और स्ट्रांग कर रहा है। अगर दोनों दोस्त हैं तो हर लड़की को उन्हें एक आदर्श उदाहरण के रूप में रखना चाहिए कि एक दोस्त, कैसा होना चाहिए।

 

'धड़क' की रिलीज के दौरान, ईशान खट्टर के साथ जान्हवी के रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लगता है यह एक प्रमोशनल स्टंट था। 


Janhvi KapoorPiggyback RideRumoured BoyfriendAkshat RanjanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...