main page

ब्लू आइशेडो, भीगे बाल, शिमरी ड्रेस..किलर लुक से जाह्नवी ने लगाई पानी में आग, आज से पहले नहीं देखा होगा हसीना का ऐसा अंदाज

Updated 14 December, 2023 11:49:31 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमर और कातिलाना एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ये सिर्फ हम नहीं कह रहे, बल्कि उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट और इवेंट्स में अपने लुक से साबित किया है। एक्ट्रेस कई दफा अपने हटके लुक से फैंस को मदहोश करती नजर आई हैं। अब हाल ही में फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक से फैंस का चैन चुरा लिया है। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ मैसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमर और कातिलाना एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ये सिर्फ हम नहीं कह रहे, बल्कि उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट और इवेंट्स में अपने लुक से साबित किया है। एक्ट्रेस कई दफा अपने हटके लुक से फैंस को मदहोश करती नजर आई हैं। अब हाल ही में फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक से फैंस का चैन चुरा लिया है। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ मैसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की गई तस्वीरों में दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी का बेहद ही किलर लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

वह अपने लुक से पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह स्काई ब्लू कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं और गले में उन्होंने ड्रेस से मैचिंग पैंडेट पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

आंखों में ब्लू आइशेडो, न्यूड लिपस्टिक और भीगे खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट करती जाह्नवी बेहद ही सेक्सी लग रही है।

Bollywood Tadka

अपने लुक से फैंस को महदोश करते हुए वह एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल वाली फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'देवरा' और 'उलझ' जैसी फिल्में भी हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoorfirewaterkiller lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...