main page

जोया अख्तर के घर के बाहर कूल नजर आई जाह्नवी कपूर, देखें Latest तस्वीरे

Updated 12 October, 2019 12:06:47 PM

जाह्ववी कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस और फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेटेस्ट फैशन उनके पहनते ही ट्रेंड कर जाता है। जिम हो या आउटिंग जाह्नवी केजुअल कपड़ों में हमेशा स्टाइलिश लगती हैं। फिटनेस के मामले में एक्ट्रेस अपना खूब ध्यान रखती हैं।

बॉलीवुड तडका टीम. जाह्ववी कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस और फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेटेस्ट फैशन उनके पहनते ही ट्रेंड कर जाता है। जिम हो या आउटिंग जाह्नवी केजुअल कपड़ों में हमेशा स्टाइलिश लगती हैं। फिटनेस के मामले में एक्ट्रेस अपना खूब ध्यान रखती हैं।

 Bollywood Tadka
शुक्रवार की रात फिटनेस क्वीन जाह्ववी को ग्रीन कलर के फ्लोरल जंपसूट में ज़ोया अख्तर के घर के बाहर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान जाह्नवी कैजुअल कपड़ों में काफी कम्फर्टेबल दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्लीट करते हुए जाह्नवी ने चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और सिल्की ब्राउन हेयर खुले छोड़े हुए हैं। साथ ही साइड में एक बैग कैरी किया है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने कुछ दिन पहले ही फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग खत्म की है,जो कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा जाह्ववी करण जौहर की फिल्म 'तख्त' और कार्तिक आर्यन की 'दोस्ताना' में भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

: Smita Sharma

Janhvi kapoorlookedoutsideZoya akhtarhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...