main page

गले में हैवी डायमंड नेकलेस..मैरून लिपस्टिक..डीप नेक गाउन में जाह्नवी का किलर लुक, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

Updated 07 April, 2023 12:22:48 PM

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। वह अपनी एक्टिंग के अलावा लुक्स को लेकर भी फैंस का खूब दिल जीतती हैं। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग वह हर लुक को बड़े सलीके के साथ कैरी करती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने गाउन में एक शानदार फोटोशूट करवाया, जिसमें वह अपने लुक से लोगों को खूब मात देती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। वह अपनी एक्टिंग के अलावा लुक्स को लेकर भी फैंस का खूब दिल जीतती हैं। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग वह हर लुक को बड़े सलीके के साथ कैरी करती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने गाउन में एक शानदार फोटोशूट करवाया, जिसमें वह अपने लुक से लोगों को खूब मात देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी ने बीज कलर के गाउन में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रह।

Bollywood Tadka

 

गाउन के डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे है और गले में पहना हैवी डायमंड नेकलेस उनके लुक को एलीगेंट बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप, मैरून लिपस्टिक और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देते हुए फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म मिली में देखा गया था। वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म जन गण मन और बवाल है।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoorkiller lookdeep neck gownphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...