main page

मां श्रीदेवी की प्रेयर मीट के लिए चेन्नई रवाना हुई जाह्नवी,एयरपोर्ट पर देसी लुक में दिखी उदास

Updated 04 March, 2020 12:04:30 PM

फिल्म ''धड़क'' से करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें माँ श्रीदेवी की प्रेयर मीट के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं। इसके लिए एक्ट्रेस चेन्नई के लिए रवाना हुई।जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें मां श्रीदेवी की प्रेयर मीट के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं। इसके लिए एक्ट्रेस चेन्नई के लिए रवाना हुई।जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadkaa
लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्रीन कर्ता, गुलाबी सलवार,ब्लयू दुपट्टा और पंजाबी जूती पहने नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया हैं। एक्ट्रेस इस लुक में काफी सुन्दर नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
जाह्नवी की मां  श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को दुबंई के होटल के बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। जिससे जाह्नवी ने अपनी मां  खो दी थी। एक्ट्रेस अपनी मां  के बहुत करीब थी। एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं। जो उनकी मां का सपना था। आज उनकी मां जिंदा होती तो उनहें गर्व होता।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म गुंजन सक्सेना, तख्त और दोस्ताना 2 में काम करती नजर आएंगी। इसके अलावा राजकुमार राव संग फिल्म 'रूही अफ्जा'में भी दिखेगी।

Bollywood Tadka


 

Edited By: suman prajapati

janhvikapoorspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...