main page

थाई हाई यलो स्लिट गाउन में कहर ढा रही Janhvi Kapoor, इस तरह फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Updated 08 April, 2023 04:37:22 PM

जाह्नवी ने थाई हाई यलो स्लिट गाउन में कहर ढा देने वाली फोटो शेयर की है। इस दिलकश फोटो को फैंस एक टक निहारने को मजबूर हैं।

मुंबई। खूबसूरती और टैलेंट के मामले में जाह्नवी कई बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देतीं हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुज को कई कमाल की फिल्में दी हैं। लोग इनकी अदाओं पर दिल हार जाते हैं। फैंस उनके लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को भी पसंद करते हैं। 'धड़क' फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं जाह्नवी ने इन पांच वर्षों में अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग बना ली है।

एक्ट्रेस आए दिन अपने नए से नए लुक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी के चलते जाह्नवी ने उनके नए फोटोशूट की पिक्टर्स इंस्टाग्राम पर शनिवार को पोस्ट की हैं, जिनमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। यह तस्वीरें मुंबई में हुए एक स्टाइल अवॉर्ड शो से हैं, जिसमें दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी, मलाइका अरोड़ा सहित कई सितारे शामिल हुए।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने थाई हाई यलो स्लिट गाउन में कहर ढा देने वाली फोटो शेयर की है। इस दिलकश फोटो को फैंस एक टक निहारने को मजबूर हैं। पर्पल क्रॉप टॉप के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जाह्नवी ने सटल मेकअप किया है, और बालों को खुला छोड़ा है।

वर्कफ्रेंट की बात करें तो एक्ट्रेस जलेद ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बड़े मियां छोटे मियां 2' में नज़र आएंगी। दोनों फिल्मों के इसी साल रिलीज होने की संभावना है। इन दो फिल्मों के अलावा जाह्नवी के 'बवाल' और 'एनटीआर 30' (NTR 30) भी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

JANHVI KAPOORCURVY FIGURETHAI HIGH SLIT GOWNFHOTOSHOOTACTRESS

loading...