main page

Video: इस सिंगर के साथ जुड़ा Bigg Boss फेम जसलीन का नाम, साथ में सेलिब्रेट किया बर्थ-डे

Updated 06 April, 2019 12:47:43 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी जसलीन मथारू ने गुरुवार को अपना 29वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी जसलीन मथारू ने गुरुवार को अपना 29वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस पार्टी में जसलीन के कई फ्रेंड्स ने शिरकत की। लेकिन पार्टी में जसलीन के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड और सिंगर सुखविंदर सिंह भी पहुंचे।

 

उन्होंने पार्टी में अपने कई हिट गाने भी गाए। इस दौरान की वीडियो बिग बाॅस 12 के ही कंटेस्टेंट सौरभ पटेल ने भी शेयर की हैं।  

 

बता दें कि जसलीन और सुखविंदर के रिश्ते के बारे में अफवाहें पहली बार तब सामने आईं जब बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान अनूप जलोटा ने उनका (सुखविंदर) नाम लिया और यह भी बताया कि जसलीन उनके साथ रिश्ते में है।

 

हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने की खबरों को गलत बताया। जसलीन और सुखविंदर काफी समय से एक-दूसरे को से जानते हैं और कई मौकों पर साथ काम कर चुके हैं।

: Smita Sharma

Bigg Boss 12Jasleen Matharucelebratebirthdayalleged boyfriendSukhwinder SinghBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...