FacebookTwitterg+Mail

सुरभि ने जसलीन-अनूप के रिश्ते पर उठाए सवाल, वहीं दीपक-श्रीसंथ के बीच हुई घमासान लड़ाई

jasleen matharu will get angry on surbhi rana
07 November, 2018 10:41:11 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो के सदस्य लाइमलाइट में रहने के लिए रोजाना लड़ने के नए-नए बहाने निकाल ही लाते हैं। बीते एपिसोड में भी कुछ एेसा ही हुआ। घर में सबसे ज्यादा हंगामा करने वाली सुरभि ने जसलीन को परेशान करने का जिम्मा उठा लिया है। सुरभि जसलीन के ऊपर कटाक्ष करती हैं।

PunjabKesari

इसके बाद जसलीन भी अपना आपा खो देती हैं और घर में जमकर लड़ाई होती है। दरअसल, सुरभि जसलीन और अनूप जलोट के रिश्ते का मजाक बनाते हुए 'क्या करूं हाय मुझे बढ्ढा मिल गया' गाना गाती हैं, जिसके बाद घर में खूब हंगामा होता है।

PunjabKesari

लड़ाई के दौरान जसलीन और सुरभि में बीच में जमकर लड़ाई होती है। सुरभि जसलीन पर निशाना साधती हैं तो वहीं जसलीन भी सुरभि को अपशब्द कहती हैं। बाद में सुरभि दीपक से कहती हैं, "जसलीन का इस घर में कोई वजूद नहीं है।"

PunjabKesari

इसके बाद दीपक और सुरभि ने उस वाकये को दोहरा दिया कि जसलीन ने रॉमिल से पूछा था कि तीन साल के रिलेशनशिप में प्रॉपर्टी का क्या सीन होता है। हालांकि, रॉमिल ने इस मामले में जसलीन का साथ दिया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जसलीन ने ये बात अलग तरह से पूछी थी। जसलीन ने कहा कि जब रॉमिल से ये सवाल उन्होंने किया, तब अनूप जी भी मौजूद थे। जसलीन जोर-जोर से कहने लगीं, "हां खुश हो जाओ कि मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे छोड़ दिया। बाहर जाकर वह पलट गया।" 

PunjabKesari

इतना ही नहीं, श्रीसंथ के बड़ा दांव चलने के बाद घमासान मचा। श्रीसंथ और दीपक आमने-सामने हो गए। इस दौरान श्रीसंथ ने दीपक के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वे रजाई ओढ़कर जमकर रोए। श्रीसंथ ने दीपक के बारे में कहा कि इसका हाथ टूटा है, ये घर से बाहर हो जाएगा। इस बात पर दीपक नाराज हो गए। उन्होंने कहा- "मैं हाथ टूटने के बावजूद टास्क करता हूं। आपकी तरह नहीं हूं।"

PunjabKesari

श्रीसंथ के इस बयान पर रॉमिल ने भी उन पर अपनी भड़ास निकाली। रॉमिल ने श्रीसंथ से कहा कि आपके भी पैर की सर्जरी हुई है। आपके बारे में किसी ने ऐसा नहीं कहा। आपकी समझ में कुछ भी नहीं आता है।

PunjabKesari

बता दें कि  कैप्टन श्रीसंथ ने बिग बॉस हाउस में पूरा गेम पलट दिया है। उन्होंने कैप्टन की पावर इस्तेमाल करते हुए पूरे हैप्पी क्लब को नॉमिनेट कर दिया। बिग बॉस ने कैप्टन श्रीसंथ से घर के 7 सदस्यों को नॉमिनेट करने को कहा था।

PunjabKesari

अपनी नई स्ट्रैटजी के तहत श्रीसंथ ने सबसे पहले दीपक ठाकुर का नाम लिया, फिर रोमिल, सुरभि, सबा, करणवीर, रोहित और जसलीन का लिया। इनमें से रोमिल, सुरभि, सबा, दीपक घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेट हो गए हैं। खैर, अब देखना है कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होगा। 

PunjabKesari

इससे पहले भी जसलीन को अनूप की वजह से सवालों के घेरे में खड़ा किया जा चुका है। कुछ समय पहले ही हुए दिवाली मेला के दौरान हिना खान ने जसलीन से इस रिश्ते का सच उगलवाने की कोशिश की थी। दिवाली मेले के दौरान ही घर में मेहमान बन कर आईं शिल्पा शिंदे ने भी जसलीन को बताया था कि अनूप ने घर से बेघर होते ही यह बयान दिया है कि यह रिश्ता झूठा था।

 

 


 


jasleen matharu angry surbhi rana bigg boss 12
loading...