main page

जैस्मिन भसीन ने भाईयों संग यूं सेलिब्रेट की राखी, मैरून सूट में दिखा पंजाबी टशन

Updated 23 August, 2021 11:03:52 AM

22 अगस्त को देश भर में राखी का त्यौहार मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस भाई-बहनों के त्यौहार को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर कीं। अब उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींच रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं। जैस्मिन भसीन ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी फैमिली संग बेहद खुश नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 22 अगस्त को देश भर में राखी का त्यौहार मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस भाई-बहनों के त्यौहार को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर कीं। अब उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींच रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

 

Bollywood Tadka


जैस्मिन भसीन ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी फैमिली संग बेहद खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

शेयर की गई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैस्मिन अपने भाई को टीका लगा रही हैं और राखी बांधने के बाद उन्हें मिठाई भी गिफ्ट कर रही हैं। अन्य तस्वीरों में वह अपने बाकी भाई और भाभियों संग राखी सेलिब्रेट करती हुई बेहद खुश नजर आ रही हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'रक्षाबंधन.'

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जैस्मिन भसीन मैरून कलर के सूट सलवार में बेहद सुंदर लग रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का पंजाबी लुक बेहद पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जैस्मिन टेलीविजन की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं।उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद जैस्मिन ने कई साउथ की फिल्मों में काम किया। साल 2015 में जैस्मिन भसीन को सीरियल 'टशन-ए-इश्क' से सबसे बड़ा ब्रेक मिला। इस सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

Content Writer: suman prajapati

Jasmin BhasincelebrateRakhibrotherTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...