main page

शाहरुख़ ख़ान की फिल्म 'जवान' ने फिल्मफेयर अवार्ड्स में  बेस्ट वीएफएक्स के लिए जीता अवार्ड

Updated 28 January, 2024 04:41:14 PM

69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 के मौके पर शाहरुख खान की जवान ने दो कैटेगरीज जैसे बेस्ट एक्शन और बेस्ट वीएफएक्स में अवार्ड्स जीतकर अपनी शानदार जीत हासिल की है।

नई दिल्ली। शाहरुख खान ने पिछले साल अपनी फिल्म जवान के जरिए, देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपना राज स्थापित किया है, ऐसे में फिल्म का प्रभाव किसी मामले में भी कम होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। दरअसल, 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 के मौके पर शाहरुख खान की जवान ने दो कैटेगरीज जैसे बेस्ट एक्शन और बेस्ट वीएफएक्स में अवार्ड्स जीतकर अपनी शानदार जीत हासिल की है।

 

शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने जवान के लिए  बेस्ट वीएफएक्स  अवार्ड्स कैटेगरी में फिल्मफेयर अवार्ड जीता है। दूसरी ओर, स्पिरो रजाटोस, एनल अरासु, क्रेग मैक्रे, यानिक बेन, केचा खम्फकडी और सुनील रोड्रिग्स ने जवान के लिए बेस्ट एक्शन का फिल्मफेयर अवार्ड जीता है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

जवान को जनता से भी जबरदस्त प्यार मिला है, जिसकी वजह से यह IMDB की सबसे पॉपुलर इंडियन मूवीज 2023 की लिस्ट में टॉप पर मौजूद है।  इसके अलावा, दर्शकों का प्यार सच में साफ तौर से देखा जा सकता है क्योंकि जवान गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है।  यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी।

Content Editor: Varsha Yadav

JawaanFilmfare Awardsshahrukh khanBest VFX Awardbollywoodentertainment news

loading...