main page

जवान बनी अपनी रिलीज के सिर्फ 4 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म

Updated 11 September, 2023 12:02:17 PM

शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच लगातार छाई हुई है। यह फिल्म वास्तव में दर्शकों के लिए एक त्यौहार के रूप में आई है जो पूरे देश में इसका जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच लगातार छाई हुई है। यह फिल्म वास्तव में दर्शकों के लिए एक त्यौहार के रूप में आई है जो पूरे देश में इसका जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

जवान बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जहां फिल्म ने दुनिया भर में 129.6 करोड़ की कमाई के साथ हिंदी सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज करके इतिहास रचा है, वहीं जवान रुकने का नाम नही ले रही है और बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के साथ डठी हुई है।

दरअसल, फिल्म ने लगातार चार दिनों तक दुनिया भर में हर दिन 100 करोड़ से ज्यादा की शानदार कमाई की है, यह आंकड़ा आज तक किसी ने हासिल नहीं किया है। यह फिल्म को ग्लबोल स्तर पर सबसे तेजी से 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनाता है!

Bollywood Tadkaफिल्म ने एक अनूठे तरीके से दर्शकों के साथ कनेक्ट किया है, जो एंटरटेनिंग होने के साथ-साथ एक प्रभावशाली संदेश भी देती है, साथ ही एक हाई ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर के सभी रोमांच को बरकरार रखती है।

स्टार कास्ट, भव्यता, म्यूजिक तक फिल्म में दिखाया गया हर सीन दर्शकों से जुड़ गया और उन्होंने जवान पर अपार प्यार बरसाया है।

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Jawancross the Rs 500 crorejust 4 daysजवान

loading...