main page

अनिल कपूर के भांजे की शादी में जया बच्चन ने लगाए ठुमके, वाडियो देखकर खिल उठेगा चेहरा

Updated 23 February, 2018 12:20:13 PM

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी बॉलीवुड की ग्रैंड शादियों में से एक है। इस शादी में कपूर फैमिली और बच्चन फैमिली समेत लगभग बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी बॉलीवुड की ग्रैंड शादियों में से एक है। इस शादी में कपूर फैमिली और बच्चन फैमिली समेत लगभग बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। 

हाल ही में इस शादी की और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में जया बच्चन ‘इश्क है सुहाना’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं। वीडियो को बॉलीवुड लाइफ ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।  शादी का आयोजन यूएई में हुआ जहां कपूर और मारवाह फैमिली के करीबियों जैसे आतिया शेट्टी, सिद्धांत कपूर, करण जौहर, और मनीष मल्होत्रा जैसे बॉलीवुड के खास लोग शामिल हुए।

बता दें कि मोहित मारवाह न सिर्फ अनिल कपूर के भांजे है बल्कि एक एक्टर भी है। वह फुगली और रागदेश जैसी फिल्मों में काम कर चुकें हैं। वहीं उनकी पत्नी अंतरा मोतीवाला एक जानी-मानी सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट है। दोनों की शादी बिल्कुल परियों की दुनिया की शादी जैसी थी यह इनकी शादी के तस्वीरें और वीडियोज देख कर साबित हो ही रही है। 

:

anil kapoorjaya bachchanmohit marwahantara motiwalawedding

loading...