main page

प्रेग्नेंसी अनाउंस के बाद पहली पब्लिक अपेयरिंस: रेड कार्पेंट पर जेनिफर लॉरेंस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप,को-स्टार संग 'एक्शन क्वीन' ने खूब दिए पोज

Updated 06 December, 2021 12:36:56 PM

एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस हॉलीवुड का जाना माना चेहरा है। जेनिफर ने अपने टैलेंट के बल पर हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।चाहे बात एक्शन सीन की हो, एक्टिंग की या फिर लुक्स वह हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती है। इसी साल सितंबर में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थीं। वहीं प्रेग्रेंसी अनाउंस करने के बाद पहली बार जेनिफर लॉरेंस ने पब्लिक अपीयरेंस दीं।

लंदन: एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस हॉलीवुड का जाना माना चेहरा है। जेनिफर ने अपने टैलेंट के बल पर हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।चाहे बात एक्शन सीन की हो, एक्टिंग की या फिर लुक्स वह हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती है। इसी साल सितंबर में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थीं। वहीं प्रेग्रेंसी अनाउंस करने के बाद पहली बार जेनिफर लॉरेंस ने पब्लिक अपीयरेंस दीं। 

Bollywood Tadka

हालांकि इस दौरान उनके पति कुक मारोनी साथ नहीं थे। जेनिफर लॉरेंस न्यूयॉर्क शहर में 'डोंट लुक अप' के रेड कार्पेट प्रीमीयर में पहुंची।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्हें बड़े की काॅन्फिंडेस से अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया। रेड कार्पेंट पर वह को-स्टार लियोनार्डो के साथ नजर आईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जेनिफर लॉरेंस ने  फ्लोर लेंथ ग्लिटरिंग गोल्ड गाउन में अपना जलवा बिखेरा। मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं डिकैप्रियो ने एक फिट नेवी सूट पहना था। दोनों ही स्टार ने अपने लुक से ओल्ड हॉलीवुड ग्लैमर की याद दिला दी।

Bollywood Tadka

बता दें कि जेनिफर लॉरेंस ने साल 2018 में आर्ट गैलरी के निर्देशक कुक मारोनी को डेट किया था। 2019 फरवरी में इन दोनों से सगाई की थी, जिसके बाद अक्टूबर में कपल ने शादी रचाई। वहीं साल 2021 में जेनिफर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की। 

Bollywood Tadka

जेनिफर लॉरेंस ने भले ही अपने करियर की शुरुआच टीवी शोज में सपोर्टिंग आर्टिस्ट के तौर पर की थी लेकिन आज वे अमेरिका की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल हैं। लॉरेंस महज 22 साल की उम्र में अकादमी अवॉर्ड और गोल्डन ग्लोबल जैसे अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

PregnantJennifer Lawrencered carpetbaby bumpco starLeonardo DiCaprioHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...