main page

पति Ben का हाथ थाम स्टाइलिश लुक में मार्केट घूमने निकली Jennifer Lopez, तस्वीरों में लाॅलीपाॅप का मजा लेती दिखी हसीना

Updated 06 November, 2023 04:39:04 PM

Jennifer Lopez और Ben Affleck हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं,  जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर एक साथ टाइम स्पैंड करते हुए सिटी में स्पॉट किया जाता है। इसी बीच कपल को मार्केट में एक साथ देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई: Jennifer Lopez और Ben Affleck हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं,  जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर एक साथ टाइम स्पैंड करते हुए सिटी में स्पॉट किया जाता है। इसी बीच कपल को मार्केट में एक साथ देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान जेनिफर और बेन का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। जेनिफर बेज टर्टलनेक स्वेटर और लाइट वॉश फ्लेयर्ड डेनिम पैंट में नजर आईं। जेनिफर ने लाइट शेड कलर के शेड्स और स्टाइलिश पर्स से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अपने भूरे बालों को एकपोनीटेल में बना रखी थी। जेनिफर ने व्हाइट प्लेटफ़ॉर्म हील्स पेयर किए थे। वहीं र Ben Affleck कैजुअल ग्रे टी-शर्ट, नीली जींस औरनाइके स्नीकर्स में कूल दिखे। मार्केट में दोनों हाथों में हाथ डाल घूमते दिखे। इस दौरान Jennifer  लॉलीपॉप का भी मजा लेती दिखीं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने अगस्त, 2022 में जॉर्जिया में एक दूजे संग शादी रचाई थी। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई। वेडिंग के बाद दोनों इटली में हनीमून मनाने गए थे।
Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer Lopezflea markethusbandBen AffleckHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...