main page

बेटी के साथ जेनिफर लोपेज की लंच डेट, क्राॅप टाॅप में दिखाई टोन्ड बाॅडी

Updated 05 February, 2020 02:17:51 PM

हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और अमेरिकन पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज को अक्सर मंगेतर और  अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज के साथ आउटिंग करते देखा जाता। जेनिफर फैमली के साथ भी काफी अच्छी बाॅन्डिंग शेयर करती हैं।

लंदन: हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और अमेरिकन पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज को अक्सर मंगेतर और  अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज के साथ आउटिंग करते देखा जाता। जेनिफर फैमली के साथ भी काफी अच्छी बाॅन्डिंग शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में 50 की जेनिफर बेटी के साथ लंच करने पहुंची। इस दौरान जेनिफर लेपर्ड प्रिंट क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग ट्राउजर में बोल्ड अवतार में नजर आईं।

Bollywood Tadka

आउटफिट के साथ व्हाइट शूज और स्टाइलिश शेड्स में जेनिफर बेहद परफैक्ट और कूल दिखीं। जेनिफर ने इस दौरान हाई बन किया था।

Bollywood Tadka

वहीं, उनकी बेटी एम्मे येलो टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में बेहद क्यूट नजर आईं। जेनिफर ने बेटी एम्मे का हाथ थाम पैपराजी को जमकर पोज दिए।

Bollywood Tadka

तस्वीरों नें मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि रोड्रिग्ज और जेनिफर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जहां, जेनिफर 49 साल की हैं वहीं, रोड्रिग्ज की उम्र 43 साल के हैं। जेनिफर भले ही रोड्रिग्ज बड़ी हैं, लेकिन दोनों में अक्सर जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

jennifer lopezdinner datedaughterbold lookHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...