main page

LACMA इवेंट: स्लिट ड्रेस में जेनिफर ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, हसीना के 161 कैरेट नेकलेस पर टिकी सबकी निगाहें

Updated 11 November, 2023 03:14:14 PM

अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज जिन्हें JLo,के नाम से भी जाना जाता है, 1991 में अपने डेब्यू के बाद से कई लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हसीना अपने काम, लुक और एक्सेसरीज से अक्सर फैंस का दिल चुरा लेती हैं।

लंदन: अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज जिन्हें JLo,के नाम से भी जाना जाता है, 1991 में अपने डेब्यू के बाद से कई लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हसीना अपने काम, लुक और एक्सेसरीज से अक्सर फैंस का दिल चुरा लेती हैं।

Bollywood Tadka

JLo ने हमेशा फैशन गेम पर राज किया है। वहीं अब  एक बार फिर जेनिफर ने अपने लुक्स से तहलका मचा दिया। जेनिफर के चर्चा में आने का कारण उनका 161 कैरेट के हार था। जेनिफर हाल ही में LACMA इवेंट में पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हसीना ने स्लिट ड्रेस में पेयर की जिसमें वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही थीं। JLo ने अपने लुक को न्यूड हील्स, पर्स और प्राकृतिक चमकदार ग्लैम के साथ पूरा किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान सबकी निगाहें  उनके 161 कैरेट के हार पर ठहर गईं। यह नेकलेस अगस्त 2023 में लाॅन्च हुई था। यह गुच्ची के उच्च आभूषण संग्रह में से पहला है। टूमलाइन नेकलेस की कीमत एक अरब डॉलर से अधिक है। फैंस जेनिफर के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer Lopezlook bold161-CaratNecklaceHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...