main page

मंगेतर संग जेनिफर लोपेज की काॅफी डेट, नो मेकअप ऐसी दिखीं 50 की हसीना

Updated 31 December, 2019 03:54:04 PM

एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन उन्हें मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज के साथ देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर जेनिफर को एलेक्स के साथ काॅफी शाॅप के बाहर देखा गया।

लंदन: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन उन्हें मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज के साथ देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर जेनिफर को एलेक्स के साथ काॅफी शाॅप के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान जेनिफर टर्टलनेक टाॅप और ब्लैक जींस में स्टाइलिश दिखीं। नो मेकअप, शेड्स और हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। फुटविअर की बात करें तो हसीना ने ब्राउन बूट्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी इस आउटफिट में काफी कंर्फटेबल हैं। 50साल की जेनिफर का लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

Bollywood Tadka

वहीं उनके मंगेतर ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में कूल दिखे। काॅफी शाॅप के बाहर हसीना ने मंगेतर संग कई पोज दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जेनिफर और रोड्रिग्ज के लिए प्यार और शादी कोई नई बात नहीं है। हसीना ने पहली शादी 1997 में की जो एक साल चली।

Bollywood Tadka

इसके बाद 2001 में शादी की जो 2 साल चली। तीसरी शादी 2004 में की और 2014 में तलाक ले लिया। जेनिफर के दो बच्चें हैं। वहीं रोड्रिग्ज ने 2002 में शादी की और 2008 में तलाक लिया। उनके भी दो बच्चें हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

jennifer lopezspottedoutsidecoffee shopalex rodriguezno makeup lookHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...