main page

बिपाशा बासु के पति की एक्स गर्लफ्रैंड ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें ढा रही हैं कहर

Updated 02 February, 2018 04:31:53 PM

टीवी सीरियल ‘बेहद’ में अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको दीवाना बना चुकीं एक्ट्रैस जेनिफर विगेंट का हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: टीवी सीरियल ‘बेहद’ में अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको दीवाना बना चुकीं एक्ट्रैस जेनिफर विगेंट का हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, जैनिफर ने जाने-माने ब्रांड लॉरियल पेरिस के लिए शूट किया है। यह एड लॉरियल लिपिस्टिक के नए उत्पाद का है। जिसमें जेनिफर की खूबसूरती कमाल की लग रही है। इसमें जेनिफर अलग-अलग तरह के कई ड्रेस और स्टाइल में नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी सुंदरता की जितनी तारीफ की जाए कम हैं। इस एड वीडियों के शुरू में ढेर सारी लिपस्टिक बिखरी पड़ी हुई हैं। उसके बाद जेनिफर दिखाई देती है, जो चांदी के रंग की चमकीली सेक्सी ड्रेस में लिपस्टिक लगाते हुए कहर ढा रही हैं। वहीं दूसरे सीन में जेनिफर काले रंग के मिनी में दिखती हैं, जिनको देखकर आप अपना दिल जेनिफर पर हार बैठेंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि जेनिफर विगेंट बहुत ही जल्द अपने शो ‘बेपनाह’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं। इस शो में जेनिफर एकदम साधारण भारतीय नारी के रूप में नजर आएंगी। यह शो कुछ दिनों में ही कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। इस शो में जेनिफर के साथ हर्षद चोपड़ा और शेहबान अजीम नजर आयेंगे। 

:

jennifer wingetkaran singh groverad videoviral

loading...