main page

पहले हसीना ने उतारे सारे कपड़े फिर एेसे प्राइवेट पार्टस छिपाकर खिंचवाई अश्लील तस्वीरें

Updated 03 February, 2018 05:11:10 PM

हॉलीवुड मॉडल जेरेमी मैककोनेल अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ न्यूड तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जेरेमी कपड़े उतारकर बैड पर लेटे हुए तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन तस्वीरों में खास बात ये देखने को मिली है कि जेरेमी ने अपने प्राइवेट पार्टस को इमोजी के टैटूज से छिपाए हुए नजर आ रही हैं।

लंदन: हॉलीवुड मॉडल जेरेमी मैककोनेल अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ न्यूड तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जेरेमी कपड़े उतारकर बैड पर लेटे हुए तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन तस्वीरों में खास बात ये देखने को मिली है कि जेरेमी ने अपने प्राइवेट पार्टस को इमोजी के टैटूज से छिपाए हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

एक तस्वीरें में उन्होंने आग तो दूसरी तस्वीर में लिप्स और हार्ट के सात प्राइवेट पार्टस को छिपाया हुआ है। एेसी ही और कई तस्वीरों को जेरेमी ने फैंस के साथ सोशल साइट पर शेयर किया हुआ है।

Bollywood Tadka

जेरेमी अक्सर सोशल साइट पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लोग भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी ये हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखकर आपकी आखें फटी रह जाएंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

jeremy mcconnellhot pictures

loading...