main page

क्रॉप टॉप और जेगिंग के साथ लॉन्ग कोट में Jessica Simpson का स्टाइलिश लुक, कैमरे के सामने दिए झक्कास पोज

Updated 29 November, 2023 05:23:19 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Jessica Simpson अक्सर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में उन्हें न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Jessica Simpson अक्सर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में उन्हें न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान जैसिका ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग जैगिंग और बूट्स में नजर आईं।

Bollywood Tadka

इसके साथ एक्ट्रेस ने लॉन्ग ब्राउन कोट कैरी किया है, जो उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहा है। इस दौरान उन्होंने हाथ में रेड पर्स भी कैरी किया है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप, ब्लैक आइशेडो, गलोसी लिप्स और खुले बालों से लुक को कंप्लीट कर कैमरे के सामने वह झक्कास पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें Jessica Simpson सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं। 


 

Content Writer: suman prajapati

Jessica Simpsonstylish looklong coatcrop topleggingsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...