main page

'झनक' हेमा मालिनी, धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की रियल लाइफ लव स्टोरी से है इंस्पायर

Updated 14 November, 2023 12:50:07 PM

स्टार प्लस का अपकमिंग शो झनक इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। अब इस शो को लेकर एक बेहद दिलचस्प जानकारी सुनने में आई है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। स्टार प्लस का अपकमिंग शो झनक इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। अब इस शो को लेकर एक बेहद दिलचस्प जानकारी सुनने में आई है। दरअसल शो की कहानी एक युवा लड़की झनक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक डांसर  बनने की इच्छा रखती है, लेकिन एक अप्रत्याशित स्थिति के कारण उसकी दुनिया पलट जाती है। वहीं शो में झनक, अनिरुद्ध और अर्शी के बीच लव ट्राएंगल भी दिखाया गया है। झनक में हिबा नवाब झनक का मेन किरदार निभाएंगी, जबकि कृषाल आहूजा और चांदनी शर्मा, अनिरुद्ध और अर्शी की भूमिका में नजर आएंगे। अब क्योंकि इनकी लव स्टोरी चुनौतियों से भरी है, तो कहा जा रहा है कि कहीं यह हेमा मालिनी और धर्मेंद्र से प्रेरित है?

अफवाहों की मानें तो  झनक की प्रेम कहानी सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की रियल लाइफ लव स्टोरी से प्रेरित है। बॉलीवुड के इस दिग्गज जोड़े की प्रेम कहानी एक फेयरीटेल रोमांस जैसी जरूर लग सकती है, लेकिन यह मुश्किलों और विरोध से भरी थी। और झनक में धर्मेंद्र की तरह ही अनिरुद्ध का भी एक अतीत है, जो अर्शी हैं।

जहां तक झनक की बात करें तो उनका किरदार भी बॉलीवुड क्वीन हेमा मालिनी से प्रेरित है, जो एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर थीं और कैसे वह धर्मेंद्र से शादी करने के बाद सबसे एलीट परिवारों में से एक में मजबूत जगह बनाने में कामयाब रहीं, जिनकी पहले से ही प्रकाश कौर से शादी हो चुकी थी। 

ऐसे में टेलीविजन पर इस बॉलीवुड लव स्टोरी को देखने के लिए इंतजार तेज हो गया है और लोग चाहते हैं कि झनक को अपना प्यार और वह स्वीकृति मिले जो वह हमेशा से चाहती है!

Content Editor: Jyotsna Rawat

JhanakHema MaliniDharmendraPrakash Kaurझनकहेमा मालिनीधर्मेंद्रप्रकाश कौर

loading...