main page

धड़क मुवी की स्टारकास्ट को मिले इतने पैसे, जाह्नवी और ईशान की फीस जानकर होगी हैरानी

Updated 18 June, 2018 02:03:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की आनेवाली फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हो गया है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शशांत खैतान ने डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की आनेवाली फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हो गया है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शशांत खैतान ने डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। लेकिन क्या आप इन फिल्म के स्टार्स की फीस जानते है? वैसे तो जाह्नवी और ईशान फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। लेकिन सबसे कम फीस इन्हीं दोनों को दी गई है। 

Bollywood Tadka, jhanvi kapoor image, जाह्नवी कपूर इमेज

 

जाह्नवी कपूर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म में चाहे वह लीड एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्हें लगभग 50-60 लाख फीस मिली है। 


 Bollywood Tadka,  ishaan khatter image, ईशान खट्टर इमेज

 

ईशान खट्टर

बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को सब ने पसंद किया था। ईशान को फिल्म धड़क के लिए जाह्नवी के बराबर 50-60 लाख फीस ही मिली है। 


Bollywood Tadka, Ashutosh Rana image,आशुतोष राणा इमेज

 

आशुतोष राणा

बाॅलीवुड एक्टर आशुतोष राणा इस फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें इस रोल के लिए 50-80 लाख रुपए मिले।  

 

Bollywood Tadka,Shashank Khaitan image, शशांक खेतान इमेज

 

शशांक खेतान

बाॅलीवुड डायरेक्टर शशांक खेतान को इस फिल्म को डाटरेक्ट करने के लिए 4 करोड़ फीस दी गई है। शशांक इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। 

 

Bollywood Tadka, Nagraj Manjule image, नागराज मंजुले इमेज

 

नागराज मंजुले

फिल्म निर्माता नागराज मंजुले ने मराठी फिल्म 'सैराट' को डायरेक्ट किया था। इतना ही नहीं उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी थी। नागराज को इसकी कहानी देने के लिए  2 करोड़ रुपए दिए गए हैं। 


Bollywood Tadka,Ajay-Atul image,अजय-अतुल इमेज

 

अजय-अतुल

म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल ने मराठी फिल्म सैराट को म्यूजिक दिया था। फिल्म धड़क में म्यूजिक देने के लिए उन्हें 1.5 करोड़ रुपए दिए गए हैं ।
 

: Konika

धड़क मुवीdhadak moviejhanvi kapoorishaan khatterAjay-AtulAshutosh Rana

loading...