main page

श्रीदेवी की ये इच्छा होगी पूरी, अजित कुमार की फिल्म में काम करेंगी जाह्नवी

Updated 08 February, 2019 01:35:49 AM

बॉलीवुड में आजकल रीमेक का ट्रेंड काफी चल रहा है। बॉलीवुड फिल्मकार सुपरहिट फिल्म पिंक का तमिल रीमेक बनाने जा रहे हैं। पिंक में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू...

मुंबईः बॉलीवुड में आजकल रीमेक का ट्रेंड काफी चल रहा है। बॉलीवुड फिल्मकार सुपरहिट फिल्म पिंक का तमिल रीमेक बनाने जा रहे हैं। पिंक में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई थी। तमिल फिल्म को एच विनोद निर्देशित करेंगे और अमिताभ बच्चन वाला रोल दक्षिण भारतीय स्टार अजित कुमार निभाएंगे। फिल्म में तापसी पन्नू वाली भूमिका श्रद्धा श्रीनाथ निभाने जा रही हैं। अभी इस फिल्म की फाइनल कास्ट पर काम चल रहा है।
Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। कहा जा रहा है कि जाह्नवी ‘पिंक’ के तमिल रीमेक में कैमियो रोल में होंगी। जाह्नवी को फिल्म में लेने के लिए स्क्रिप्ट में फाइनल चेंज कर रहे हैं। इससे पहले ऐसी खबर भी सामने आई थी कि इस फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगी और रीमेक में वह अजित कुमार के ऑपोजिट दिखाई देंगी।
Bollywood Tadka
मार्च महीने में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और इसे इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाएगा। अपनी मौत से पहले श्रीदेवी की यह ख्वाहिश थी कि उनके पति के किसी प्रॉडक्शन में अजित कुमार काम करें। अब लगता है कि श्रीदेवी की यह इच्छा भी पूरी होने जा रही है।

 

: Pawan Insha

jhanvi kapoorsridevibollywood movieajit kumar

loading...