main page

B' SPECIAL: इतने सालों में बोल्ड एक्ट्रैस जिया की मौत के राज से नहीं उठा पर्दा

Updated 20 February, 2018 10:45:30 AM

एक्ट्रैस जिया खान 20 फरवरी 1988 को जन्मीं थी लेकिन जिया खान की मौत आज भी रहस्य बनी हुई है जो सुलझ नहीं पाई है। एक्ट्रैस जिया खान ने बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी।

मुंबई: एक्ट्रैस जिया खान 20 फरवरी 1988 को जन्मीं थी लेकिन जिया खान की मौत आज भी रहस्य बनी हुई है जो सुलझ नहीं पाई है। एक्ट्रैस जिया खान ने बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

Bollywood Tadka

जिया ने फिल्म 'दिल से' में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने 'नि:शब्द', 'गजनी', 'हाउसफुल' जैसी फिल्मों में काम किया। बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि वे एक ट्रेंड सिंगर और डांसर भी थीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 3 जून, 2013 को जिया की मौत हो गई थी। उनकी मां राबिया खान अभी भी बेटी के खुदकुशी केस को लेकर कोर्ट में लड़ाई लड़ रही हैं। खबरों में मुताबिक इस मौत की वजह ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचौली को बताया जा रहा है। सूरज पंचौली पर केस भी चल रहा है।

Bollywood Tadka

 इस मामले में अभी अंतिम फैसला आना बाकी है। महानायक अमिताभ के साथ एंट्री लेने वाली जिया ने अपनी पहली ही फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल को जीत लिया था। जिया हवा के हल्के झोंके की तरह आई और फिजा में अपनी खुशबू बिखेर कर चली गईं। 

 

:

jiah khanbirthdaySooraj Pancholi

loading...