main page

BB OTT 2: नोमिनेशन टास्क के दौरान Jiya Shankar को आया पैनिक अटैक, एक्ट्रेस की हालत देख परेशान हुए फैंस

Updated 26 June, 2023 10:58:44 AM

वीकेंड के वार के बाद हफ्ते की शुरुआत में नोमिनेशन की प्रक्रिया हुई है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस ओटीटी 2 को शुरु हुए अभी एक हफ्ता ही बिता है। लेकिन इतने दिन में ही घरवालों के खूब ड्रामा देखने को मिल रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स कंटेंट देने के लिए कुछ भी करते नजर आ रहे हैं। पहले ही विकेंड के वार में सलमान खान ने आकांक्षा पुरी की क्लास लगा दी। तो वहीं, अब जिया शंकर के साथ कुछ ऐसा हो गया है। जिसे देख यूजर्स भी हैरान हो गए हैं। 

 

दोबारा नोेमिनेट हुईं जिया शंकर 
दरअसल, वीकेंड के वार के बाद हफ्ते की शुरुआत में नोमिनेशन की प्रक्रिया हुई है। पहले हफ्ते में ही पलक पुरसवानी घर से बेघर हो गई हैं। वहीं, दूसरे हफ्ते में एक बार फिर जिया शंकर नोमिनेशन में आ गई हैं। नोमिनेशन टास्क में घरवालों ने जिया शंकर और आलिया सिद्दीकी को घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट किया है। हालांकि, जिया ये बर्दाश्त नहीं कर पाई हैं। दोबारा नोमिनेट होने पर जिया बुरी तरह टूट गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। 

 

जिया को आया पैनिक अटैक 
जिया की हालत इतनी घराब हो गई कि उन्हें पैनिक अटैक आ गया है। जिया के फैन क्लब ने टास्क की एक वीडियो शेयर की है। जिसमें जिया की हालत साफ देखी जा सकती है। जिया का इतना बुरा हाल हो गया कि उन्होंने बिग बॉस से घर जाने की गुजारिश की। इस दौरान जहां सभी घरवालें अपनी जगह पर खड़े रहे तो वहीं, आकांक्षा ने जाकर जिया को संभाला। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर्स जिया को सपोर्ट कर रहे हैं। 

 

यूजर्स कर रहे जिया शंकर को सपोर्ट 
एक यूजर ने लिखा-  "ये सभी घरवाले उसको जानबूझकर टारगेट कर रहे हैं। अविनाश ने तो उसे नॉमिनेट करके हद ही कर दी"। दूसरे यूजर ने लिखा, "हम आपके साथ हैं जिया, आप घबराओ मत"। अन्य यूजर ने लिखा, "मैं जिया को इस तरह से टूटते हुए नहीं देख सकती हूं। अविनाश बहुत ही खराब इंसान है"।

Content Editor: kahkasha

Jiya ShankarBB OTT 2Big BossSalman KhanManisha RaniFukra InsaanNominationEntertainment News

loading...